BOX OFFICE को भायी ‘प्यार का पंचनामा 2’, दूसरे दिन कमाए 7.60 करोड़

0

फिल्म ‘प्यार का पंचनामा 2’ की कमाई ने बॉक्स ऑफिस पर रफ्तार पकड़ ली है. फिल्म ने पहले दिन जहां 6.80 करोड़ का बिजनेस किया था तो वहीं दूसरे दिन यानी शनिवार को 7.60 का बिजनेस किया. फिल्म ने अब तक कुल मिलाकर 14.40 करोड़ का बिजनेस किया. फिल्म को पूरे देश में 1400 सिनेमा घरों में रिलीज़ किया गया था.

फिल्म ने पहले दिन कमाई में दीपिका पादुकोण की फिल्म पीकू की कमाई (5.32 करोड़) और एशवर्या राय बच्चन की फिल्म ‘जज़्बा’ की कमाई (4.23 करोड़) का रिकॉर्ड तोड़ दिया था.


”प्यार का पंचनामा 2 2011 में आई फिल्म प्यार का पंचनामा का सीक्वल है. फिल्म की कहानी तीन दोस्तों पर है. फिल्म में कार्तिक आर्यन, ओमकार कपूर, नुशरत भरूचा, सोनाली सेहगल, इशिता शर्मा और सनी सिंह मुख्य भूमिका में हैं. इस फिल्म के साथ कोई दूसरी बड़ी फिल्म रिलीज़ नहीं हुई है इसलिए इस वीकेंड इसकी कमाई और बेहतर हो सकती है.

यहां पढ़ें- मूवी रिव्यू: ‘प्यार का पंचनामा 2’

आपको बता दें पिछली फिल्म में कार्तिक आर्यन का एक लंबा मोनोलॉग था जो वायरल हो गया था. यहां फिर से उसी तर्ज़ पर एक लंबा मोनोलॉग है जिसमें वो जमकर लड़कियों को कोसते हैं और सारी मुसीबत की जड़ उन्हें ही बताते हैं. सिनेमा हॉल में सबसे ज्यादा तालियां कार्तिक के इसी मोनोलॉग पर बजतीं हैं.

Share.

About Author

Maintain by Designwell Infotech