Rahul Gandhi's hands full of cha…

  New Delhi: Anticipated…

Land most sought asset of Salem …

  Chennai: Tamil Nadu Ch…

Tripura CM urges Bangladesh to o…

  Chottakhola (Tripura):…

Policeman trains gun at Kamal Na…

  Chhindwara (Madhya Pra…

SC imposes Rs 1 lakh cost on NGO…

  New Delhi: The Supreme…

Modi to visit Ockhi-hit fishing …

  Thiruvananthapuram: Af…

Rahul's impending takeover spark…

  New Delhi: Scores of R…

President offers prayers at Sang…

  Lucknow: On the second…

Recognise Jerusalem as Palestine…

  Hyderabad: MIM chief A…

Three years jail for Jharkhand e…

  New Delhi: A court her…

«
»
TwitterFacebookPinterestGoogle+

तेजस्वी मसले पर नितीश लेंगे फैसला

Facebooktwittergoogle_plusredditpinterestlinkedinmail

पटना :बिहार में जारी सियासी घमासान के बीच पटना में चल रही जदयू की हाई लेवल मीटिंग खत्म हो गई है. बैठक से जो जानकारी निकल कर आयी है, उसके मुताबिक सूबे के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव को मंत्रिमंडल से हटाने के मसले पर पार्टी ने सीएम नीतीश को अधिकृत कर दिया है.

इस बात का इशारा पार्टी के प्रवक्ता नीरज ने प्रेस कांफ्रेंस के दौरान भी किया. नीरज ने दो टूक लहजे में कहा कि जदयू अपने सिद्धांतो से समझौता नहीं करेगा. उन्होंने कहा कि जिन पर आरोप लगे हैं उन्हें जनता और मीडिया के सामने तथ्यों के साथ आने की जरूरत है.

नीरज ने कहा कि हमने हमेशा से गठबंधन धर्म को निभाया है और मरते दम तक ये धर्म निभायेंगे लेकिन जिन पर आरोप लगे हैं उन्हें तथ्यों के साथ आने की जरूरत है. उनका निशाना डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव और उनके उपर लगे आरोपों से था.  हालांकि नीरज पत्रकारों के सीधे सवालों से कन्नी काटते रहे और आनन-फानन में प्रेस वार्ता समाप्त कर दी गई.

इससे पहले बैठक से निकलते ही पार्टी नेता रमई राम ने कहा कि तेजस्वी के मुद्दे पर अगले 4 दिनों में कोई फैसला हो सकता है. उन्होंने कहा कि किसी भी फैसले के  लिए नीतीश को अधिकृत कर दिया गया है. जानकारी के मुताबिक बैठक में नीतीश कुमार ने कहा कि कानून अपना काम करेगा और सरकार अपना काम करेगी.

मंगलवार को बैठक शुरु होने के पहले नीतीश कैबिनेट के मंत्री जय कुमार सिंह ने कहा था कि सीएम ने आज तक कभी भी अपने सिद्धांतों के साथ समझौता नहीं किया है. पार्टी के सीनियर नेता संजय झा ने भी कहा था कि आज तक का ट्रैक रिकॉर्ड रहा है कि नीतीश जी ने आज तक अपने सिद्धांतों से समझौता नहीं किया है.

जेडीयू की बैठक में विधानमंडल के सदस्य, मंत्री, प्रवक्ता और प्रकोष्ठों के अध्यक्ष भी मौजूद थे. बैठक सीएम के आवास पर 5 घंटे से भी ज्यादा समय तक चली.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

CAPTCHA Image

*